तेज प्रताप यादव का तंज, “पीएम मोदी के आने से फर्क नहीं पड़ता”

tej_pratap_yadav_1691065498
Image Credits : livehindustan

पटना: आरजेडी के नेता तेज प्रताप यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार दौरे को लेकर चिंता जताई है। उनके मुताबिक, मोदी सरकार का मकसद है समाज को विभाजित करना। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री देश को दो टुकड़ों में बांटना चाहते हैं, लेकिन यह उनका सपना पानी में मिलने वाला है।

रोड शो के बाद रैलियों का आयोजन

प्रधानमंत्री मोदी के बिहार दौरे को लेकर आरजेडी नेताओं का बयान आया इस समय जब कि वह पटना में रोड शो करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री के आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

ये भी पढ़ें

बीजेपी पर हमला

तेज प्रताप यादव ने बीजेपी पर भी हमला बोला, कहते हैं कि बीजेपी लोकसभा चुनाव में 400 सीटें नहीं जीत सकती। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार नहीं बन पाएगी और इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है।

प्रधानमंत्री का दौरा

इसे याद रखा जाए, प्रधानमंत्री मोदी का यह दौरा लोकसभा चुनाव के बीच का है। रविवार को पटना में रोड शो करने के बाद, उन्हें सोमवार को हाजीपुर, वैशाली और सारण में चुनावी रैलियों को संबोधित करने की योजना है। यह प्रधानमंत्री का छठा बिहार दौरा है।

लालू का बीजेपी पर बयान

आरजेडी के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने भी सोशल मीडिया पर बीजेपी को निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बिहार अब बुड़बक नहीं है और प्रधानमंत्री मोदी को रोड शो या नाटक नहीं करना चाहिए।

Data Source : livehindustan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *